पीएमसीएच में भर्ती अंजली कुमारी (21) की कहानी बहुत दुखभरी है। पहले पति बच्चा नहीं चाहता तो दो बार जबरन एबॉर्शन करा दिया। अब पति बच्चा चाहता और रोज मारपीट करता है।
जयनगर बस्ती बरवाअड्डा निवासी व्यक्ति की पत्नी अंजली ने कहा है कि उसके पति ने मुंबई में दो बाद उसका एबॉर्शन करवा दिया। अब चाहता है कि बच्चा हो। बुधवार को भी उसके साथ मारपीट की गयी । उसके एक हाथ में गहरी चोट लगी है। घटना की सूचना स्थानीय थाना दी गयी । पुलिस के कहने पर उसे पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया ।
अंजली ने बताया कि 2013 में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसका पति उसे मुंबई ले गया। मुंबई में वो कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करने लगी। पति कपड़े की फैक्ट्री में काम करता था। मुंबई में ही वो दो बार गर्भवती हुई। दोनों बार यह कहते हुए एबॉर्शन करवा दिया कि बच्चे को जन्म देने के लिए उसे नौकरी छोड़नी पड़ेगी। अंजली के अनुसार वहां भी उसका पति उसे अपने मालिक से एडवांस पैसे लाने को कहता था और नहीं लाने पर मारपीट करता था।
एक साल पहले दोनों गांव चले आए। यहां आने के बाद उसका पति और सास दोनों मिलकर बच्चा पैदा करने के लिए मारपीट करने लगे। बुधवार की सुबह भी बच्चे के लिए ही उसके पति ने ईंट से उसके सिर और हाथ पर मारा, जिससे वो घायल हो गयी। इस दौरान सास ने भी डंडे से प्रहार किया।
मायके से पैसे लाने को कहता हैः पीएमसीएच में भर्ती अंजली ने अपने पति और सास पर मायके से पैसे लाने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है। अंजली के अनुसार उसका पति कोई काम नहीं करता। मायके से पैसा लाने से मना करने पर मारपीट करता है। दो बार 20-20 हजार रुपए मंगवाकर भी दिए। फिर से 10 हजार रुपए लाने को कह रहा है। जब मना किया तो उसने बच्चा नहीं होने का बहाना बनाकर उसके साथ मारपीट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here