क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल के सदस्य सौरव गांगुली इस बारे में तो क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल  के सदस्य सौरव गांगुली ने कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए इतना जरूर बोला कि आज शाम तक कोच के नाम का औपचारिक ऐलान कर दिया जाएगा।आज सबसे पहले इंटरव्यू के लिए पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग पहुंचे थे और इसके बाद खबर आई है कि रवि शास्त्री अपना इंटरव्यू स्काइप पर दे रहे हैं।
टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए मुंबई स्थित बीसीसीआई हेडक्वार्टर में इंटरव्यू शुरू हो चुके हैं. इस मीटिंग में क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल नए हेड कोच के लिए आवदेकों का इंटरव्यू ले रही है. जिसमें सीएसी के तीनों सदस्य सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण नए कोच के लिए इंटरव्यू ले रहे हैं. इंटरव्यू के लिए पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग भी पहुंच गए. इस बीच खबर आ रही है कि इंटरव्यू के लिए रवि शास्त्री खुद नहीं पहुंच रहे हैं, वह स्काईप के जरिए अपना इंटरव्यू देंगे.

इसी बीच सौरव गांगुली ने टाइम्स नाउ के बातचीत के दौरान कहा है कि आज शाम तक कोच के नाम का औपचारिक ऐलान कर दिया जाएगा. इंटरव्यू के लिए जाने से पूर्व टाइम्स नाउ से पूर्व कप्तान और सीएसी सदस्य सौरव गांगुली ने बात की. गांगुली ने कहा, ‘सोमवार की शाम तक हम नए कोच के नाम का ऐलान कर देंगे.’

कोच की रेस में इस वक्त रवि शास्त्री का नाम सबसे आगे माना जा रहा है. पूर्व कोच अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद से ही उन्हें इस पद का प्रमुख दावेदार माना जा रहा है. बता दें कि सौरव गांगुली के साथ विवाद के कारण पिछली बार भी शास्त्री ने स्काईप के जरिए ही इंटरव्यू था. जिसके बाद अनिल कुंबले का कोच पद के लिए चयन हुआ था.अब तक मुख्य कोच के पद के लिए बीसीसीआई को 10 आवेदन मिले हैं। रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस, डोडा गणेश, लालचंद राजपूत, लांस क्लूजनर, राकेश शर्मा (ओमान नैशनल टीम कोच), फिल सिमंस और उपेंद्र ब्रह्मचारी (इंजिनियर, क्रिकेट का बैकग्राउंड नहीं) ने इस पद के लिए आवेदन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here