आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को प्रमोट करने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे, लेकिन बिना शूटिंग किए स्टार्स को लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि तनाव से सूझ रहे कपिल शर्मा शाहरुख-अनुष्का के आने से पहले ही सेट पर बेहोश हो गए थे. शुक्रवार रात कपिल शर्मा को शाहरुख-अनुष्का के साथ ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशनल एपिसोड शूट करना था, लेकिन वे सेट पर बेहोश हो गए. शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से तनाव में काम कर रहे हैं. शायद इसी तनाव की वजह से वह सेट पर बेहोश हो गए. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बिना शूटिंग किए सेट से वापस लौटते हुए देखा गाया था. 

इस खबर ने सभी को चौंका दिया था. खबर थी कि तनाव की वजह से कपिल शर्मा ने अपने शो का शूट कैंसल कर दिया. इस ऐपिसोड को शाहरुख और अनुष्का ने जब हैरी मेट सेजल की प्रमोशन के लिए शूट करना था.लेकिन कपिल की तबीयत बिगड़ने से सारी प्लानिंग चौपट हो गई. सभी कपिल की सेहत को लेकर चिंता में थे मगर एक वेबसाइट के खुलासे ने इस मामले में बड़ा झटका दिया है. स्पॉटबॉयई की एक खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा ने बीमारी का बहाना बनाकर शूट कैंसल किया था.पता लगाने पर सामने आया कि कपिल उस समय वाकई स्टूडियो में थे और अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग कर रहे थे. क्या वाकई फिल्म का शूट इतना जरूरी था कि इसके लिए कपिल शर्मा ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा तक को धोखा देने के लिए ऐसी एक्ट‍िंग की.

इसके साथ ही उनके प्रतिद्वंद्वी कृष्णा अभिषेक का नया शो  उन्हें के चैनल (सोनी टीवी) पर लॉन्च होने को तैयार है. शायद इसी वजह से कपिल तनाव में है. कपिल शर्मा की पुरानी क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सीमोंस और उनके को-स्टार रहे अली असगर ने भी कृष्णा से हाथ मिला लिया है.अब जब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नया शो ‘ द ड्रामा कंपनी ‘ भी इसी चैनल पर शुरू हो रहा है तो कपिल शर्मा के लिए यह मुश्किलों से भरा साबित हो सकता है. कीकू ने बताया कि अब हमारे शो की रेग्युलर शूटिंग 11 और 13 जुलाई को होगी. लेकिन हमें ये नहीं पता है कि अब कौन से स्टार शूट के लिए आएंगे.कहा जा रहा है कि स्ट्रेस की वजह से कपिल की तबीयत खराब हुई है. कुछ हफ्ते पहले भी हाई ब्लड प्रेशर और लो शुगर की शिकायत के कारण कपिल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here