लखनऊ। उत्तर प्रदेश में वारदातों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला है यूपी की राजधानी लखनऊ के मडियांव इलाके का है, जहां कुछ बदमाशों ने ऑटो में एक युवती से रेप करने की कोशिश की और कामयाब न होने पर उसे चलते ऑटो से फेंक दिया। इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार काकोरी थाना क्षेत्र में रहने वाली यह युवती कालीचरण डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। पढ़ाई के साथ-साथ वह ब्यूटी पार्लर में भी काम करती थी।

शनिवार रात वह काकोरी के दुबग्गा से घर के लिए निकली। वह शेयरिंग ऑटो में बैठी थी तभी कुछ देर बाद कुछ युवक भी उसी ऑटो में बैठ गए। युवक युवती के साथ छेड़खानी करने लगे और सुनसान इलाका देखते ही उन्होंने उसके साथ रेप की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर उन्होंने मडियांव थाना क्षेत्र स्थित डेंटल कॉलेज के पास चलते ऑटो से उसे फेंक दिया और फरार हो गए। राहगीरों की मदद से युवती को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वारदात में इस्तेमाल ऑटो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ऑटो चालक अभी फरार है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ऑटो चालक भी आरोपियों के साथ मिला हुआ था। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here